Advertisement
trendingPhotos2077611
photoDetails1hindi

Republic Day 2024: अदिति राव हैदरी की तरह पहनें केसरिया सूट, 26 जनवरी को सफेद और ग्रीन आउटिफिट्स वालों के साथ करें पेयर

गणतंत्र दिवस के मौके पर सभी तिरंगे की थीम पर आधारित ऑउटफिट पहनते हैं. आपके ऑफिस में भी 26 जनवरी के मौके पर यह थीम रखी गई होगी और आप ये सोच रही होंगी कि कैसे तैयार हुआ जाए कि आप सबसे सुंदर दिखें. बिलकुल किसी एक्ट्रेस की तरह. इसलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में अदिति राव हैदरी के इस केसरिया सूट को स्टाइल करने का तरीका बताने वाले हैं. आप अदिति के इस लुक को कई तरह से री-क्रिएट भी कर सकती है.

केसरिया रंग

1/5
केसरिया रंग

आप चाहें तो अदिति की तरह अपने ऑउटफिर को पूरा केसरिया रख सकती है. जिस तरह अदिति ने शार्ट कुर्ता और शरारा कैरी किया है, आप भी ऐसे ही शरारा में खुद को स्टाइल कर सकती हैं. अगर आपको हैवी ड्रेस पहनना पसंद नहीं है तो इसी रंग का सिंपल शरारा भी कैरी कर सकती हैं

तिरंगे के रंगों को करें मिक्स

2/5
तिरंगे के रंगों को करें मिक्स

अगर आप तिरंगे के तीनों रंगों को अपने ऑउटफिट में शामिल करना चाहती हैं तो केसरिया रंग की कुर्ती के साथ हरा प्लाजो और सफेद दुपट्टा कैरी कर सकती हैं. आप चाहें तो ऑल व्हाइट आउटफिट के साथ ऑरेंज रंग का दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं. इसके अलावा आप दफ्तर में उन लोगों के साथ फोटो क्लिक करा सकती हैं, जिन्होंने सफेद और हरे रंग की कुर्ती पहनी है. 

चूड़ियों का सेट बनाएं

3/5
चूड़ियों का सेट बनाएं

कुर्ती हो या सूट, आप दोनों में ही चूड़ियों का तीन रंगों का सेट बनाकर भी अपने कपड़ों के साथ कैरी कर सकती हैं. आप चाहें तो नीला रंग भी चूड़ियों में डाल सकती हैं.

मेकअप में भी थीम को करें शामिल

4/5
मेकअप में भी थीम को करें शामिल

अगर आप ऑफिस या कॉलेज के किसी प्रोग्राम में जा रही हैं तो मेकअप में थीम भी को शामिल कर सकती हैं. जैसे आप अपने गालों की दोनों साइड तिरंगे वाला पेंट कर सकती हैं या फिर तिरंगे वाला आई मेकअप भी कर सकती हैं.

झुमके

5/5
झुमके

आजकल मार्केट में कई सारी चीजें आ गई हैं जिन्हें आप रिपब्लिक डे पर पहन सकती हैं और खुद को स्टाइल कर सकते है. जैसे आप ऐसे झुमके खरीद सकते हैं जो तिरंगे की थीम पर आधारित हों और आपकी ड्रेस के साथ मैच करें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़